खुलासा- नौकर ने की शरणदाता के मासूम की हत्या- मुठभेड़ में अरेस्ट

खुलासा- नौकर ने की शरणदाता के मासूम की हत्या- मुठभेड़ में अरेस्ट

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के अरनिया क्षेत्र में साइको किलर ने फिरौती की रकम नही मिलने पर मालिक के मासूम पुत्र की हत्या कर दी। पुलिस ने साेमवार को मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 15 जून को अरनिया थाना क्षेत्र के गांव जहानपुर निवासी राजेश चौहान ने 10 साल के पुत्र चिराग के अपहरण में अपने नौकर अरुण पर शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसपी ने घटना के अनावरण के लिये चार टीमों का गठन कर अरुण की तलाश शुरू कर दी थी। इसी क्रम में आज प्रातः अरनिया थाना पुलिस की साइको किलर अरुण से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी अरुण घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा कर दिया है।

एसएसपी ने बताया कि अरुण ने 15 जून को चिराग का अपहरण करने के बाद अलीगढ़ जनपद के चणडौस थाना क्षेत्र के जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को खेत में फेंक दिया था, पुलिस ने अरुण की निशानदेही पर आज प्रातः मासूम बच्चे के शव को बरामद कर लिया है।

उन्होने बताया कि अरुण एक पेशेवर अपराधी है इसने वर्ष 2016 में भी बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी थी जिसमें अरुण को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।, कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी, वादी पक्ष से फैसला होने के बाद हाईकोर्ट के आदेश पर अरुण को रिहा कर दिया गया था।

वार्ता

epmty
epmty
Top