बुर्का हटाओ- तुम्हारा खूबसूरत चेहरा नहीं दिख रहा-अफसर सस्पेंड

बुर्का हटाओ- तुम्हारा खूबसूरत चेहरा नहीं दिख रहा-अफसर सस्पेंड

चेन्नई। हेड कांस्टेबल द्वारा महिला से उसका बुर्का हटाने के लिए कहा गया। अफसर ने कहा कि तुम्हारा खूबसूरत चेहरा अच्छे से नहीं दिख रहा है। इसलिए तुम अपना बुर्का हटा दो। मामले को लेकर बवाल बचने के बाद मुस्लिम महिला से अभद्रता के आरोप में महिला का चेहरा देखने की इच्छा रखने वाले हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल एक महिला की गाड़ी चोरी हो गई थी, इसके संबंध में महिला द्वारा अपना दो पहिया वाहन चोरी होने की एफआईआर थाने में दर्ज कराई गई थी। शिकायत के आधार पर केस दर्ज करने वाली पुलिस द्वारा दौड़ धूप करते हुए उसके दो पहिया वाहन को बरामद कर लिया गया था।

इस मामले में हेड कांस्टेबल ने फातिमा से कहा कि अगर उसे अपना स्कूटर वापस चाहिए तो इसके लिए उसे अदालत में जाना होगा। यह सुनकर परेशान हुई महिला रोने लगी।

इस पर हेड कांस्टेबल ने कहा कि तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लग रही हो। एक काम करो कि अपना बुर्का हटा दो। यह तुम्हारे सुंदर चेहरे को ढक रहा है।

एक जिम्मेदार पुलिस अधिकारी के मुंह से यह बात सुनकर महिला को बहुत बुरा लगा और उसने इस मामले को लेकर हेड कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी।

शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी पुलिस अफसर को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

epmty
epmty
Top