रिश्ते हुए तार-तार, बेटे ने 500 रूपये के लिए कर दी पिता की हत्या

रिश्ते हुए तार-तार, बेटे ने 500 रूपये के लिए कर दी पिता की हत्या

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के ऊंचाहार इलाके में मात्र पांच सौ रूपये के लिए अपने पिता की हत्या करने वाले पुत्र को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने आज बताया कि ऊंचाहार इलाके में अपने बाप की हत्या के आरोपी पुत्र को सिवय्या तिराहे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया गया कि मंगलवार को पुलिस को एक शव के बारे में जानकारी मिली थी। जानकारी के अनुसार मृतक त्रिलोकी यादव (50) निवासी धनई मजरे मवई थाना ऊँचाहार रायबरेली का शव उसके घऱ के सामने पडा था । सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी डलमऊ,प्रभारी निरीक्षक ऊँचाहार और पुलिस फॉरेन्सिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। मृतक के सिर पर कुछ चोट के निशान मिले थे। मृत्यु का वास्तविक कारण ज्ञात करने हेतु शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था । प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना ऊँचाहार पर मुoअoसंo-03/2024 धारा-302 भादवि बनाम संजय यादव पुत्र त्रिलोकी यादव अभियोग पंजीकृत किया गया ।

पुलिस को शव देखकर मृतक के करीबियों पर शक हुआ। पुलिस ने शक के दायरे में आये लोगो को खंगालना शुरू किया। पूछताछ के दौरान मृतक के पुत्र संजय यादव ने बताया कि बीते सोमवार को रात करीब आठ बजे उसने अपने पिता त्रिलोकी यादव से 500 रुपये मांगे और उन्होने देने से इन्कार कर दिया था। आवेश में आकर पास पड़े डण्डे से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गयी । पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सफेदा का चैला बरामद कर लिया है।

बुधवार को थाना ऊँचाहार पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top