8 साल की बच्ची से रेप- अकेली देखदेख दिया घटना को अंजाम, हालत गंभीर

8 साल की बच्ची से रेप- अकेली देखदेख दिया घटना को अंजाम, हालत गंभीर

बुलंदशहर। कामवासना में बुरी तरह से अंधे हुए 25 वर्षीय युवक ने 8 साल की बच्ची को घर के भीतर अकेली देखकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर जब पड़ोस के लोग घर के अंदर पहुंचे तो आरोपी पीछे के दरवाजे से निकलकर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुई बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मेडिकल परीक्षण कराई गई बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव के लोगों ने बताया है कि बच्ची के मां-बाप गांव के बाहर सामान लेने के लिए गए थे। 8 वर्षीय बालिका का बड़ा भाई भी खेतों को देखने के लिए जंगल में चला गया था। इसी दौरान गांव का ही 25 वर्षीय आरोपी युवक मौका देखकर घर के भीतर घुस गया। वापस लौटी मां ने बताया है कि आरोपी बच्ची को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन जब बच्ची आरोपी के साथ जाने को तैयार नहीं हुई तो उसने बच्ची को डराया धमकाया और उसके बाद उसका मुंह दबाकर रेप की घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। जिससे पता चल रहा है कि हवस में अंधे हुए 25 वर्षीय युवक मोहित द्वारा बच्ची के साथ मारपीट भी की गई है।

बताया जा रहा है कि रेप का आरोपी मोहित गांव में ही खेती किसानी करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सों के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

epmty
epmty
Top