मंत्री के बेटे पर रेप का केस-मांग में सिंदूर भरकर बोला तुम मेरी पत्नी

मंत्री के बेटे पर रेप का केस-मांग में सिंदूर भरकर बोला तुम मेरी पत्नी

नई दिल्ली। अशोक गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री के बेटे के खिलाफ 23 वर्षीय युवती की ओर से राजधानी दिल्ली में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि मंत्री के बेटे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं मंत्री के बेटे ने युवती को शादी का झांसा देते हुए मांग में सिंदूर भरकर बोला कि वह उसकी पत्नी बन चुकी है। अब जल्दी ही उसके साथ शादी कर लेगा।

रविवार को राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री डॉक्टर महेश जोशी के बेटे रोहित के खिलाफ जयपुर की 23 वर्षीय युवती की ओर से राजधानी दिल्ली में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराए जाने से राजस्थान के राजनीतिक हलकों में हड़कंप मच गया है। युवती का आरोप है कि मंत्री के बेटे ने कई बार उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया है और मांग में सिंदूर भरकर शादी का झांसा देते हुए बोला कि वह उसकी पत्नी बन चुकी है और मंत्री का बेटा जल्दी ही उसके साथ शादी कर लेगा। इसके बाद मंत्री का बेटा और पत्नी बनी युवती दोनों हनीमून पर चले गए जहां लड़की प्रेग्नेंट हुई तो मंत्री के बेटे ने उसका गर्भपात करा दिया।

मंत्री के बेटे ने जब शादी नहीं की तो परेशान हुई युवती में नार्थ दिल्ली के सदर थाने पहुंचकर मंत्री के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। राजधानी दिल्ली की नार्थ पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबरी एफ आई आर दर्ज करते हुए वह सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक को भेज दी है।

epmty
epmty
Top