असामाजिक तत्वों की घिनौनी करतूत से गांव में रोष- मंदिर में मूर्ति तोड़ी

असामाजिक तत्वों की घिनौनी करतूत से गांव में रोष- मंदिर में मूर्ति तोड़ी
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

जालौन। असामाजिक तत्वों ने अपनी घिनौनी करतूत को अंजाम देते हुए प्राचीन बड़ी माता मंदिर में शिवलिंग के पास लगी नंदी की मूर्ति को तोड़कर खंडित कर दिया है। जल चढ़ाने के लिए मंदिर में पहुंचे श्रद्धालुओं को जब इस मामले की जानकारी हुई तो ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त हो गया। संवेदनशील मामले को लेकर सक्रिय हुई पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।

शुक्रवार की सवेरे आटा गांव में बड़ी माता मंदिर के पास बने शंकर जी के मंदिर में जब श्रद्धालु रोजाना की तरह जल चढ़ाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भगवान शंकर के पास ही स्थापित नंदी की प्रतिमा टूटी हुई दिखाई दी। मंदिर में लगी प्रतिमा के क्षतिग्रस्त करने की बात गांव से होते हुए आसपास के इलाके में फैल गई। जिसके चलते मौके पर अनेक ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

गांव वालों ने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने पर रोष जताते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी। संवेदनशील मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक एनपी गौतम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की छानबीन करने के बाद मूर्ति को क्षतिग्रस्त करके फरार हुए लोगों की तलाश में जुट गई।

प्रभारी निरीक्षक एनपी गौतम का कहना है कि जल्दी ही मूर्ति खंडित करने वालों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। प्रशासन अब नई मूर्ति स्थापित कराने की योजना बना रहा है।

epmty
epmty
Top