प्रधान के बेटे ने टॉफी के बहाने 6 साल की मासूम से कर डाली ऐसी दरिंदगी

प्रधान के बेटे ने टॉफी के बहाने 6 साल की मासूम से कर डाली ऐसी दरिंदगी
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

इटावा। मध्यांतर के दौरान घर से खाना खाने के बाद स्कूल में जा रही 6 साल की मासूम को गांव प्रधान का 19 वर्षीय बेटा टॉफी दिलाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। परिजनों के साथ थाने पहुंची बच्ची की हालत जब गंभीर मिली तो पुलिस आरोपी के खिलाफ पॉक्सोेे समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

जनपद इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 6 साल की बच्ची मध्यांतर के दौरान घर पर खाना खाने के बाद स्कूल लौट रही थी। रास्ते में मिले गांव प्रधान के 19 वर्षीय बेटे ने कक्षा दो की छात्रा को पकड़ लिया और उसे पहले टॉफी खिलाई और उसके बाद उससे गंदी हरकतें करने लगा। बच्ची जब चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसका मुंह दबोचकर उसे जमीन पर पटक दिया जिससे बच्ची के सिर और गर्दन में चोटे आई। आरोप है कि इस दौरान प्रधान के बेटे ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

मामले का पता चलने पर परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया है कि आरोपी ग्राम प्रधान के बेटे सनी यादव के खिलाफ पॉक्सो के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। मासूम बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

epmty
epmty
Top