औरंगजेब लेन के बोर्ड पर लगाया बाबा विश्वनाथ मार्ग का पोस्टर- मुकदमा दर्ज

औरंगजेब लेन के बोर्ड पर लगाया बाबा विश्वनाथ मार्ग का पोस्टर- मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के लुटियन जोन इलाके में स्थित औरंगजेब लेन वाले बोर्ड के ऊपर बाबा विश्वनाथ मार्ग का पोस्टर लगा दिए जाने से पुलिस और प्रशासन में बुरी तरह से हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बोर्ड पर लगे पोस्टर को हटाते हुए इस संबंध में थाना तुगलक रोड में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दरअसल नई दिल्ली जिले की डीसीपी अमृता गुगलोथ ने बताया कि तुगलक रोड थाना की टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी उसने देखा कि औरंगजेब लेन वाले साइन बोर्ड पर बाबा विश्वनाथ मार्ग का पोस्टर लगा दिया गया है। इसके बाद पुलिस के पेट्रोलिंग दस्ते ने इसे तुरंत हटा दिया। डीसीपी ने बताया कि थाना तुगलक रोड पर डीपीडीपी एक्ट की धारा 3 के तहत इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी इस मामले में किसी को नामजद नहीं किया गया है।

पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि औरंगजेब लेन के साईन बोर्ड के ऊपर जो बाबा विश्वनाथ रोड का पोस्टर लगा हुआ मिला है वह कई दिन पहले रात के समय लगाया होगा।

epmty
epmty
Top