पुलिस ट्रेन में महिला से रेप- स्टेशन पर पीड़िता को बोगी से बाहर फेंक...

पुलिस ट्रेन में महिला से रेप- स्टेशन पर पीड़िता को बोगी से बाहर फेंक...
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

सतना। चुनाव कराने के लिए आई पुलिस के लिए चलाई गई विशेष ट्रेन में सवार होकर जा रहे एक युवक ने महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसे स्टेशन पर फेंक दिया और खुद टॉयलेट के भीतर बंद हो गया। बाद में पुलिस ने दौड़ धूप करते हुए अगले स्टेशन पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रविवार को मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव संपन्न कराने आई उत्तर प्रदेश पुलिस को एक विशेष रेलगाड़ी में सवार करके उत्तर प्रदेश भेजा गया था। रविवार की देर रात उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों को उनके राज्य में उतारने के बाद वापस लौट रही खाली ट्रेन जब कटनी की तरफ से लौट रही थी तो पकरिया स्टेशन पर ट्रेन के काफी देर खड़े रहने के दौरान एक महिला अनजाने में रेलगाड़ी में चढ़ गई।

इस ट्रेन में एक अन्य युवक भी सवार था, जैसे ही महिला उचेहरा जाने के लिए पकरिया स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में चढ़ी वैसे ही कुछ देर बाद जब वह टॉयलेट में गई तो रेलगाड़ी में पहले से चढ़ा आरोपी उसके पीछे टॉयलेट में पहुंच गया। उसने महिला को टॉयलेट के भीतर बंद कर लिया।

इतनी देर में रेलगाड़ी स्टेशन से चल पड़ी। युवक ने पहले महिला के साथ मारपीट की और फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला बचाव के लिए चिल्लाई, परंतु डिब्बे में किसी के नहीं होने की वजह से कोई भी उसकी सुनने वाला नहीं था।

लिहाजा युवक ने इत्मीनान के साथ महिला से रेप किया और सतना स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही महिला को रेलगाड़ी से बाहर फेंक कर उसने भीतर से गेट बंद कर लिया। जीआरपी थाने पहुंची महिला ने शिकायत की। मौके पर पहुंची जीआरपी ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाकर उसे खुलवाने की कोशिश की। लेकिन भीतर से दरवाजा नहीं खुला।

बाद में पुलिस ने रीवा से पहले बगहाई में ट्रेन को रुकवा कर गेट तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। खुद को उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाला कमलेश बताने वाले युवक को जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।

epmty
epmty
Top