चैन लूट व फायरिंग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

चैन लूट व फायरिंग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

हापुड। जनपद के थाना देहात इलाके की सर्वोदय मार्किट में तीन बाइक सवार बदमाशों को चैन ना देने पर फायरिंग शुरू की, जिसके बाद लोगों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड पर स्थित सर्वाेदय कॉलोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुकान के बाहर बैठे दुकान मालिक के बेटे से उसके गले में पड़ी चैन को मांगा, जिसके बाद दुकान स्वामी के बेटे ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर भारी भीड़ घटनास्थल की तरफ दौड़ी तो बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। यह सूचना पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्र सहित भारी पुलिस फोर्स पहुंचे और बदमाशों की जांच में जुट गये।

पीड़ित के पिता का कहना है कि उसके बेटे से बाइक सवारों ने चेन लूटने के उद्देश्य से जब चैन मांगी गई तो उनके बेटे ने उसका विरोध किया जिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई जिसके चलते बदमाश फरार हो गए। पुलिस को सूचना देने का भरसक प्रयास किया गया लेकिन काफी समय बाद पुलिस का फोन लगा जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा जांच में जुटी है।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्र का कहना है कि सर्वाेदय कॉलोनी में चैन स्नेचिंग की घटना की सूचना मिली है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है अति शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

epmty
epmty
Top