अग्निपथ विरोध में फूंकी पुलिस चौकी- SDM को बनाया बंधक

अग्निपथ विरोध में फूंकी पुलिस चौकी- SDM को बनाया बंधक
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

अलीगढ़। जनपद भर में सड़क पर उतरे युवाओं ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में चौतरफा बवाल मचाते हुए जगह जगह रास्तों को सुलगा दिया है। जट्टारी-टप्पल चौकी पर पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने उसे आग के हवाले कर दिया। बेकाबू हुई भीड़ के आगे बेबस हुए पुलिस के जवानों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। इसके अलावा खैर तहसील एसडीएम को प्रदर्शनकारी युवाओं द्वारा बंधक बना लिया गया। युवाओं की भीड़ रेलवे ट्रैक पर आग लगाने के बाद बस स्टैंड के भीतर डंडे लेकर घुस गई।

शुक्रवार को केंद्र की अग्निपथ स्कीम के विरोध में उतरे युवाओं ने अलीगढ़ में जट्टारी-टप्पल पुलिस चौकी पर पहुंचकर उसे आग के हवाले कर दिया। प्रदर्शनकारी युवाओं की बेकाबू हुई भीड़ के आगे बेबस हुए पुलिस के जवानों को आग में जलती पुलिस चौकी के भीतर से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। टप्पल में खैर तहसील के एसडीएम संजय मिश्रा को युवाओं द्वारा बंधक बना लिया गया है।

उधर वाराणसी में रेलवे ट्रैक पर आग लगाने के बाद प्रदर्शनकारी रोडवेज बस स्टैंड के भीतर घुस गए। जिससे वहां पर बस के आने का इंतजार कर रहे यात्रियों के भीतर दहशत फैल गई। प्रदर्शनकारी युवाओं की भीड़ ने इस दौरान दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। इसके अलावा बलिया में दो रेलगाड़ियों में तोड़फोड़ करने के बाद वाशिंग लाइन पर खड़ी सयालदाह एक्सप्रेस में आग लगा दी।

इन शहरों के अलावा फिरोजाबाद, मथुरा, जौनपुर, देवरिया, आगरा, गोरखपुर, ग्रेटर नोएडा, कुशीनगर, गाजियाबाद, उन्नाव, बांदा, बुलंदशहर के खुर्जा और अमेठी के सदर तहसील में युवाओं के प्रदर्शन करने की जानकारी मिल रही है।

epmty
epmty
Top