पुलिस ने किया BJP नेता का अपहरण-हरियाणा पुलिस ने रोकी गाड़ियां

पुलिस ने किया BJP नेता का अपहरण-हरियाणा पुलिस ने रोकी गाड़ियां
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के नेता की पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी को लेकर अब बवाल खड़ा हो गया है। पंजाब पुलिस की साइबर सेल की टीम की ओर से की गई बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा करते हुए दी गई सूचना के बाद हरियाणा पुलिस ने रास्ते में ही घेराबंदी कर पंजाब पुलिस की गाडियों को रोक लिया है, जिससे दोनों तरफ से विकट हालात उत्पन्न हो गए हैं।

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी नेता के पिता की ओर से दिल्ली के जनकपुरी थाने में दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे के बाद दिल्ली पुलिस की सूचना पर सक्रिय हुई हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस की गाड़ियों को रोक लिया है। पंजाब पुलिस बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद उसे राजधानी दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही थी, जहां पर बीजेपी नेता को अदालत में पेश किया जाना है।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा के ऊपर फिल्म का कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। इससे पहले पंजाब पुलिस की ओर से बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया गया था। लेकिन वह जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचे थे।

epmty
epmty
Top