पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्जीय गिरोह- नाबालिग लड़कियों की करते थे तस्करी

पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्जीय गिरोह- नाबालिग लड़कियों की करते थे तस्करी

संभल। उत्तर प्रदेश में संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में पुलिस ने नाबालिग लड़कियों की तस्करी करने वाले अंतर्राज्जीय गिरोह पर बुधवार को शिकंजा कसा।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि थाना बहजोई की पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के अंतर्गत के कैला देवी चौराहा से नाबालिग लड़कियों की तस्करी करने वाले जिला बदायूं के थाना जरीफनगर के अंतर्गत के ग्राम बस्तोई निवासी कप्तान एवं कप्तान की पत्नी विनीता तथा जिला संभल के थाना जुनावई के अंतर्गत के ग्राम लतीफपुरधीर निवासी रामोतार एवं थाना कैला देवी के अंतर्गत के ग्राम चंदनभट्टी निवासी श्रीपाल को पकड़ा है।

कप्तान व उसकी विनीता, रामोतार के साथ मिलकर दिल्ली से एक नाबालिग लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर बहला फुसलाकर ले आए और उसे श्रीपाल को बीस हजार रुपयों में बेच दिया। श्रीपाल उस लड़की को अधेड़ उम्र के या अच्छी रकम देने वाले को बेच देता। पकड़े गए तस्करों का संगठित गिरोह है, जो आसपास के राज्यों व जनपदों से नाबालिग लड़कियों की तलाश कर उन्हें बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लेते हैं और ग्राहक की डिमांड व ग्राहक द्वारा दिए जाने वाले रूपयों के आधार पर उन्हें बेच देते हैं। इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top