मुठभेड में झपटमार को लंगडा कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुठभेड में झपटमार को लंगडा कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

खतौली। अपराध और अपराधियों पर वार करने में लगी पुलिस ने चैन स्नैचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम देकर लोगों के बीच अपना खौफ उत्पन्न करने वाले शातिर बदमाश को मुठभेड के दौरान लंगडा करते हुए गिरफ्तार कर लिया। शातिर के खिलाफ जनपद समेत पडौसी जिलों में भी लूट और चैन स्नैचिंग के लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है।

एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा-निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान को गति देते हुए खतौली पुलिस प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को शांति, सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनायें रखने के लिए खतौली- मवाना मार्ग पर शुगर मिल के जावन कांटे के समीप गश्त करती हुई घूम रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिये एक बदमाश के आने की जानकारी मिली। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया। इसी बीच सडक आती दिखाई दी बाईक को जांच-पडताल के लिए पुलिस ने रूकने का इशारा किया।

पुलिस को देखते ही बाईक पर सवार बदमाश ने गोलियां चलानी शुरू कर दी और मौके से भागने लगा। पुलिस टीम ने खुद का बचाव करते हुए जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलाई। एक गोली पुलिस का मुकाबला करते हुए भाग रहे बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे वह भाग नही सका और लंगडाकर जमीन पर गिर पडा। पुलिस ने जमीन सूंघ रहे बदमाश को इलाज के लिए खतौली लाकर सामदायिक स्वास्थय केंद्र पर भर्ती कराया।

पुलिस के हत्थें चढा बदमाश खतौली के मौहल्ला इस्लामनगर निवासी शौकत उर्फ मोनी पुत्र मुस्तकीम बताया गया है। प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह ने बताया कि मुठभेड के बाद गिरफ्तार किया गया बदमाश शातिर किस्म का चैन स्नेचर और लुटेरा है। शौकत के खिलाफ मेरठ, गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर आदि कई जनपदों में लूट, चैन स्नैचिंग, गैंगस्टर और हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में 41 मुकदमें दर्ज है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने स्प्लेंडर बाईक के अलावा 315 बोर का तमंचा व 2 जिंदा तथा 2 खोखा कारतूस बरामद किये है। बदमाश के पास से बरामद की गई बाईक चोरी की होना बताई जा रही है।

epmty
epmty
Top