DGP के जाते ही पुलिस और STF ने लखटकिया बदमाश को एनकाउंटर में किया घायल

DGP के जाते ही पुलिस और STF ने लखटकिया बदमाश को एनकाउंटर में किया घायल

मुजफ्फरनगर। कल यूपी के डीजीपी मुकुल गोयल का मेरठ में आगमन हुआ। डीजीपी ने ज़ोन के आला अफसरों के साथ मीटिंग कर कानून व्यवस्था बनाने पर जोर दिया। इधर डीजीपी का ज़ोन का ऑफिसियल दौरा समाप्त हुआ उधर कुछ घंटे बाद ही मुज़फ्फरनगर पुलिस और एसटीएफ ने साथ मिलकर बुढ़ाना थाना इलाके में एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

गौरतल है कि आज तड़के थाना बुढाना पुलिस एवं STF टीम मेरठ को सूचना मिली कि डकैती की घटना में एक लाख का इनामी बदमाश आशु उर्फ लम्बू उर्फ उर्फ खालिद उर्फ आस मौहम्मद पुत्र अब्दुल हक निवासी मौ0 पीरजादगान कस्वा व थाना सरधना जनपद मेरठ बुढ़ाना इलाके में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

सूचना के बाद पुलिस एक्टिव मोड़ में आ गयी और इलाके में चेकिंग अभियान चला दिया गया। इसी दौरान ग्राम बायवाला से बड़ौत रोड पर रजवाहे के पास से आशु ओर पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। बदमाश ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करनी शुरू की तो कुछ देर बाद ही बदमाश की तरफ से गोली चलनी बंद हो गई, तब पुलिस ने पास जाकर 1 लाख के इनामी आसु उर्फ आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से घायल आस मोहम्मद को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने आस मोहम्मद के पास से 1 पिस्टल मय 05 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 32 बोर, 02 खोखा कारतूस 315 बोर, 01 काले रंग की स्पलेण्डर मोटरसाइकिल बिना नम्बर बरामद की है।

घायल बदमाश आशु उर्फ लम्बू उर्फ खालिद उर्फ आस मौहम्मद निवासी सरधना जनपद मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत डकैती के मुकदमे में वांछित व 01 लाख रूपये का पुरस्कार घाषित अपराधी है, जिस पर जनपद मेरठ, मुजफ्फरनगर में हत्या, हत्या का प्रयत्न, डकैती, लूट, चोरी, गैंगस्टर आदि संगीन धाराओं में करीब 40 अभियोग दर्ज हैं।

epmty
epmty
Top