दर्शनार्थियों से भरी पिकअप पलटी, दो की मौत- 30 घायल

दर्शनार्थियों से भरी पिकअप पलटी, दो की मौत- 30 घायल

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र शनिवार सुबह दर्शनार्थियों से भरी पिकअप के पलट जाने से दो की मृत्यु हो गई जबकि 30 अन्य घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि लालगंज थानाक्षेत्र के विजयपुर मार्ग पर कुशियरा फाल के पास यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना में घायल हुए 30 लोगों में से तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

पुलिस के अनुसार इसी थाना क्षेत्र के दुबार कलां एवं गड़बड़ गांव से तैंतीस लोग जिसमें महिलाओं एवं बच्चों की संख्या ज्यादा थी, एक पिकअप पर सवार होकर मां विंध्यवासिनी देवी एवं विजयपुर दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। लालगंज विजयपुर मार्ग पर कुशियरा फाल के पास पीकप अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे सभी दर्शनार्थी घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को लालगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से गम्भीर रूप घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां एक महिला सहित दो की मौत हो गई। मृतकों में भोला (50) तथा कलुई (60)है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है जबकि 17लोगो का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

वार्ता

epmty
epmty
Top