अवैध हथियार के साथ खींची फोटो- सोशल मीडिया पर दिखाई हनक

अवैध हथियार के साथ खींची फोटो- सोशल मीडिया पर दिखाई हनक

शामली। सोशल मीडिया के माध्यम से हथियारों के जरिए अपनी हनक दिखाने वाले युवक की तस्वीर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। मामले की शिकायत होने के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। उधर ग्रामीणों का कहना है कि हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल करने वाला दबंग असल जिंदगी में भी लोगों पर रौब जमाता है।


दरअसल सोशल मीडिया कुछ फोटो जमकर वायरल हो रहे है जिसे उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर के युवक का होना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में युवक पूरे इत्मीनान के साथ एक कुर्सी पर हथियार के साथ बैठा हुआ है। युवक के हाव भाव ऐसे दिखाई दे रहे हैं कि जैसे उसे पुलिस और कानून का जरा भी डर नहीं है। एक अन्य तस्वीर में युवक किसी फिल्म के हीरो के स्टाइल में अपने हाथ में हथियार लेकर एक दोस्त के साथ खड़ा हुआ है। दोनों युवक कैमरे की तरफ अपलक निहारते हुए खुद के बेखौफ होने की स्वयं तस्दीक कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों का मामला जब पुलिस के संज्ञान तक पहुंचा तो मामले की जांच पड़ताल कर हथियारों के साथ तस्वीर डालने वाले युवक का पता लगाया गया।

थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कसाना का कहना है कि अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर एक युवक की तस्वीरें वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है। युवक की तलाशकर जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

epmty
epmty
Top