मंदिर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने से लोगों में उबाल- पुलिस से दिया आश्वासन

मंदिर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने से लोगों में उबाल- पुलिस से दिया आश्वासन

खतौली। नगर के बीच से होकर गुजर रहे पुराने जीटी रोड पर स्थित हिटलर शिव मंदिर में लगी प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर शरारती तत्वों ने नगर की फिजा को खराब करने का प्रयास किया है। सवेरे जब भगवान शंकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त हुई मिली तो लोगों में भारी रोष उत्पन्न हो गया। घटना के संबंध में विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस को तहरीर देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

नगर के बीच से होकर गुजर रही जीटी रोड पर पोस्ट ऑफिस के समीप स्थित हिटलर शिव मंदिर पर लगी भगवान शिव की प्रतिमा को बीते दिन की रात किन्ही असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। रोजाना की तरह सवेरे के समय जब श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर में पहुंचे तो वहां पर लगी शिव की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त देखकर वह आश्चर्यचकित रह गये।

मंदिर में भगवान शिव प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दिये जाने की यह बात थोड़ी ही देर में यह जंगल की आग की तरह नगर में फैल गई और श्रद्धालु मौके पर इकट्ठा हो गये। शिव प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिए से मौके पर मौजूद लोगों ने गहरा रोष जताया। कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने की जानकारी मिलने के बाद कोतवाल संजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन कर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

इस बाबत विश्व हिंदू परिषद की स्थानीय शाखा की ओर से प्रवीण गुप्ता, आशीष कुमार गुप्ता, सचिन, कन्हैयालाल, अंकुर प्रकाश गुप्ता, सुमित और मनोज आदि ने कोतवाली में तहरीर देकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करते हुए नगर की फिजा खराब करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने की मांग की है।

खतौली से बिलाल अख्तर की रिपोर्ट

epmty
epmty
Top