बेटी नहीं भेजने पर मां बाप को मिली सिर धड से अलग करने की धमकी

बेटी नहीं भेजने पर मां बाप को मिली सिर धड से अलग करने की धमकी

बागपत। किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गए युवक ने जमानत पर छूटने के बाद किशोरी के माता-पिता को रोककर उनसे अपनी बेटी उसके साथ भेजने की बात कही और चेतावनी दी कि यदि उन्होंने अपनी बेटी को उसके साथ नहीं भेजा तो उनका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जब उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी तो वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका।

दरअसल गाजियाबाद जनपद के लोनी थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर निवासी रईस पुत्र अजीज खेकड़ा थाना क्षेत्र में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। बरामदगी होने पर किशोरी की ओर से दिए गए बयान के आधार पर आरोपी युवक छूट गया था। 5 दिन पहले आरोपी ने पाठशाला बस स्टैंड पर किशोरी की मां और पिता को जबरिया रोका और बेटी नहीं भेजने पर दोनों के सिर धड़ से अलग करने एवं किशोरी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी।

पीड़ित माता-पिता ने अगले ही दिन कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़ितों की फरियाद की तरफ ध्यान नहीं दिया।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता जब इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली में पहुंचे तो हरकत में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

इंस्पेक्टर डीके त्यागी का कहना है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

epmty
epmty
Top