सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत- नौ घायल

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत- नौ घायल

छपरा। बिहार में सारण जिले के छपरा - मढ़ौरा स्टेट हाईवे संख्या 90 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मरहियां गांव के समीप बुधवार को छपरा से मढ़ौरा जा रही एक यात्री बस में विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित हाईवा की आमने - सामने की टक्कर में एक की मौत हो गयी तथा नौ अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय सारण के छपरा शहर के साढ़ा ढ़ाला बस स्टैंड से एक निजी बस यात्रियों को बैठाकर मढ़ौरा और तरैया की तरफ जा रही थी।बस मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा - मढ़ौरा स्टेट हाईवे संख्या 90 पर मरहियां गांव के समीप जैसे ही पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित हाईवा ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए हैं।

स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल छपरा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजने के साथ ही बस और हाईवा को जब्त करने के साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वार्ता

epmty
epmty
Top