शादी में कच्ची पूडियों की शिकायत पर युवक को कढ़ाई में धकेला

शादी में कच्ची पूडियों की शिकायत पर युवक को कढ़ाई में धकेला
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुरादाबाद। शादी समारोह में आया युवक जब खाने में मिली कच्ची पूडी की शिकायत हलवाई के पास करने को गया तो हलवाई ने यह कहते हुए युवक को कढ़ाई में धक्का दे दिया कि तुझे पूडिया कच्ची नजर आ रही है, आ तुझे ही तल देता हूं। कढ़ाई में उबाल खा रहा तेल युवक के शरीर पर गिर जाने से वह बुरी तरह से जल गया। आनन-फानन में युवक को ले जाकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही हलवाई मौके से फरार हो गए।

दरअसल हरियाणा निवासी युवक संभल जिले के बनिया ढेर थाना क्षेत्र के गुमथल गांव में आयोजित अपनी मौसी की बेटी के शादी के समारोह में शामिल होने के लिए आया था। बृहस्पतिवार की देर रात जब शादी समारोह में खाना चल रहा था तो 35 वर्षीय युवक राजू को प्लेट में मिली पूडियां ठीक से सिकी हुई नहीं मिली। पूडियों में कच्चा आटा होने की शिकायत लेकर वह सीधा हलवाई के पास पहुंचा। आरोप है कि हलवाई ने गुस्से में आकर राजू की पिटाई कर दी और फिर उसे उसी कढ़ाई में धक्का दे दिया जिसमें पूडियों की सिकाई हो रही थी। हलवाई ने यह कहते हुए युवक को कढाई में धक्का दे दिया कि तुझे पूडियां कच्ची नजर आ रही है। आ तुझे ही तल देता हूं।

हलवाई के कढ़ाई में धक्का देने के बाद युवक दर्द से बुरी तरह की पढ़ा उसकी चीख-पुकार को चुनकर दौड़े लोग आनन-फानन में उसे नजदीक के अस्पताल में ले गए। घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही हलवाई मौके से भाग गए और बारातियों तथा घरातियों को बगैर खाना खाए ही रहना पड़ा।

epmty
epmty
Top