अब फिर सामने आया नया तमंचेबाज- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शामली। युवाओं के बीच तमंचे लेकर धांय-धांय करते हुए उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का चलन तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है। अब एक और नये तमंचेबाज की वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है, जिससे हड़कंप मच गया है।


जनपद शामली के युवाओं में अन्य जनपदों के युवाओं की तरह तमंचे हाथ में लेकर या हवा में फायरिंग करते हुए उसका वीडियो बनाकर या फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का प्रचलन तेजी के साथ बढ़ रहा है। पुलिस द्वारा इस तरह के मामलों में लगातार त्वरित कार्यवाही किये जाने के बावजूद युवा इस जानलेवा शौक से मुंह फेरने की बजाये इलाके में अपनी हनक दिखाने के लिये लगातार बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर अब एक और नए तमंचेबाज युवा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जनपद शामली के थाना व गांव बाबरी का होना बताया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर नदीम चौधरी-11 के नाम से खोले गए अकाउंट पर कई वीडियो अपलोड की हुई है। मजेदार तथ्य यह है कि वीडियो अपलोड करने वाले युवक ने अपनी पहचान छिपाने के लिए सभी हथियार पिछवाड़े पर जींस के भीतर घुसा रखे हैं और अपनी टी-शर्ट को ऊपर कर रखा है ताकि उसके तमंचे बाद होने के चौक का सभी को पता चल सके। सभी वीडियों ऐसे लग रहे है कि वह अंधेरे में किसी सडक किनारे बनाये गये है।

epmty
epmty
Top