हनक दिखाने को अब हुक्के में टांगा तमंचा, बनाई वीडियो और किया वायरल

हनक दिखाने को अब हुक्के में टांगा तमंचा, बनाई वीडियो और किया वायरल


शामली। जनपद के युवाओं के भीतर अवैध शस्त्रों के साथ वीडियो बनाकर और उसके फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का क्रेज इस कदर बढ़ रहा है कि रोजाना नए नए युवा अवैध शस्त्रों के साथ अपने वीडियो एवं फोटो वायरल कर रहे हैं। पहले वायरल हुए मामले में दिखाई दिए शस्त्र को खिलौना करार दिए जाने से हौसला बुलंद युवक ने अब एक नया वीडियो वायरल किया है जिसमें हुक्के पर लटका तमंचा युवक की लोगों के बीच अपनी हनक दिखाने की मंशा को खोलकर सबके सामने रख रहा है।

दरअसल मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे जनपद शामली के थाना व गांव बाबरी का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक ने देसी तमंचा शानदार हुक्के के साथ उसकी नाल पर लटका रखा है। इसके अलावा एक अन्य फोटो में वही हुक्का एक युवक के सामने रखा हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो एवं फोटो वायरल होने के बाद अब इन्हें इधर से उधर शेयर करते हुए लोगों द्वारा तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। उधर बताया जा रहा है कि जिस युवक का वीडियो एवं फोटो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उसी का फोटो एवं वीडियो कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।


epmty
epmty
Top