पुलिस चौकी पर नाइजीरियन का बवाल- पुलिसकर्मियों से की अभद्रता

पुलिस चौकी पर नाइजीरियन का बवाल- पुलिसकर्मियों से की अभद्रता
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

आगरा। आवास विकास सेक्टर 4 पुलिस चौकी पर पहुंचे एक नाइजीरियन व्यक्ति ने हंगामा खड़ा कर दिया। नशे की हालत में लग रहे नाइजीरियन की ओर से कई पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की गई। पत्रकार जब नाइजीरियन की वीडियो बनाने लगे तो उसने एक मीडिया कर्मी का मोबाइल छीन लिया। बवाल काट रहे नाइजीरियन को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ा और थाने भिजवा दिया।

महानगर के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के आवास विकास सेक्टर 4 में एक नाइजीरियन बिल्डर के निर्माणाधीन बिल्डिंग में किराए पर रह रहा है। आरोप है कि उसने एक लाख 44 हजार रुपए इकट्ठा कर एकमुश्त बिल्डर को किराए के रूप में दिए हैं। लेकिन अब उसे बिल्डिंग से हटाने की कोशिश की जा रही है और उसका सामान भी चोरी कर लिया गया है तथा उसके साथ मारपीट भी की गई है।

हंगामा काट रहे नाइजीरियन को जब चौकी प्रभारी पंकज ने तहरीर देने के लिए कहा तो वह तहरीर देने के लिए तैयार नहीं हुआ और ना हीं चौकी के अंदर जाने की हिम्मत जुटा पाया। नाइजीरियन की भाषा समझ नहीं आने पर पुलिस पूरी तरह से मामले का समाधान नहीं कर सके जिसके चलते पुलिस कर्मियों के साथ नाइजीरियन द्वारा अभद्रता की गई। आम लोगों के साथ भी हंगामा कर रहे नाइजीरियन ने मारपीट करनी शुरू कर दी तो एक पत्रकार उसकी वीडियो बनाने लगा। इस पर नाइजीरियन ने डांस करना शुरू कर दिया और अचानक वीडियो बना रहे एक पत्रकार का मोबाइल छीन लिया।

दो घंटे बाद तक भी जब नाइजीरियन का हंगामा शांत नही हुआ तो पुलिस ने उसे नागरिकों की मदद से दबोचकर थाने भिजवा दिया। थाने में ट्रांसलेटर की मदद से बातचीत कर उसकी मदद के प्रयास किए जा रहे हैं।

epmty
epmty
Top