डबल मर्डर-बीच बचाव कराने पर भतीजे ने चाचा चाची को काट लगाया ठिकाने

डबल मर्डर-बीच बचाव कराने पर भतीजे ने चाचा चाची को काट लगाया ठिकाने
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बहराइच। पत्नी के साथ मारपीट कर रहे भतीजे को जब चाचा चाची ने हस्तक्षेप करते हुए छुडाने का प्रयास किया तो आरोपी ने फावडे से दोनों के ऊपर प्रहार कर दिया। जिससे घायल हुए चाचा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चाची ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड दिया। सूचना पर दौड़ी पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

पयागपुर थाने के चंदवापुर गांव का रहने वाला श्याम मनोहर मोटर के माध्यम से अपने खेत की सिंचाई कर रहा था। इसी बीच पता चला कि उसका भतीजा छोटू अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा है। इस बात की जानकारी मिलते ही श्याम मनोहर बीच में ही पानी चलाना छोड़ कर भतीजे की पत्नी को बचाने के लिए चला गया। इस दौरान गुस्से में आए छोटू ने अपने चाचा श्याम मनोहर एवं चाची श्यामा देवी पर फावड़े से हमला बोल दिया और दोनों को बुरी तरह से काट डाला। फावडे के प्रहार से घायल हुए श्याम मनोहर की मौके पर ही मौत हो गई। 2 लोगों के घायल होने से मौके पर भगदड़ मच गई। गांव वाले श्याम मनोहर की पत्नी श्यामादेवी को लेकर बहराइच मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां से गंभीर हालत के चलते उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। जिस समय घायल श्यामा देवी को राजधानी लखनऊ ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया है कि युवक जब अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था तो चाचा उनके बीच सुलह समझौता कराने के लिए पहुंच गए जिससे गुस्साए भतीजे ने चाचा और चाची पर हमला कर दिया मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या एवं हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

epmty
epmty
Top