लहसुन की रखवाली कर रहे किसान का मर्डर- खेत में मिला शव

लहसुन की रखवाली कर रहे किसान का मर्डर- खेत में मिला शव
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

उज्जैन। खेतों पर लहसुन की फसल की रखवाली करने के किसान का मर्डर करने के बाद हमलावर उसके शव को खेत में ही फेंककर भाग गए। किसान का शव मिलने से इलाके में सनसनी सी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर किसान के मर्डर को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के ऊपर निशाना साधते हुए कहा है कि अराजकता होने पर भी मुख्यमंत्री क्यों सो रहे हैं?

मंगलवार को बड़नगर के भाटपचलाना थाना क्षेत्र के बालोदा लक्खा गांव में 50 वर्षीय किसान किशन सिंह चावड़ा का खेत में शव पड़ा हुआ मिलने से परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों की ओर से बताया गया है कि 50 वर्षीय किसान किशन सिंह चावड़ा द्वारा खेतों में लहसुन की फसल बोई हुई थी। घर से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर खेत पर ही किशन सिंह लहसुन की फसल की रखवाली के लिए रात के समय सोते थे।

रोजाना की तरह बीते दिन की शाम भी किसान अपने खेतों पर लहसुन की फसल की पहरेदारी के लिए गया था।

मंगलवार को काफी दिन चढे बात तक भी जब किसान अपने घर नहीं पहुंचा तो चिंतित हुए परिजनों ने खेत पर पहुंचकर किसान की खोजबीन की।

जंगल में खेत पर गए परिजनों ने देखा कि किशन सिंह चावड़ा खेत पर ही मृत पड़े हुए थे।

घटना को लेकर सीएसपी नितेश भार्गव ने बताया है कि किसान की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस आसपास के खेत के किसानों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच कर रही है।

उधर कांग्रेस के प्रदेश का अध्यक्ष जीतू पटवारी ने किसान की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए मुख्यमंत्री से कहा है कि आप गृह मंत्री और मुख्यमंत्री है, उज्जैन आपका गृह जनपद है लेकिन सबसे ज्यादा अराजकता भी उज्जैन जिले में ही हो रही है, आखिर ऐसा क्यों?

epmty
epmty
Top