हत्याकांड का खुलासा- बदला लेने के लिए की थी हत्या- तीन अरेस्ट

हत्याकांड का खुलासा- बदला लेने के लिए की थी हत्या- तीन अरेस्ट
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रामगढ क्षेत्र में चार दिन पूर्व भूपेंद्र हत्याकांड का खुलासा करते हुये पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि फरार तीन अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि रामगढ़ क्षेत्र में पिछली 10 नवंबर को गौरीशंकर कॉलेज के समीप झाडियो मे‌ं एक शव मिला था जिसकी पहचान भूपेंद्र नामक व्यक्ति के तौर पर की गयी थी। मामले के खुलासे के लिए तीन टीम गठित की गई थी। पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और मुखबिरो के सहयोग से हत्याकांड में शामिल दीवान , विजय और मनोज को धर दबोचा। गिरफ्तार किए गए हत्यारोपियों ने स्वीकार किया है कि भूपेंद्र की हत्या कमलेश कुमार के साथ बनाई गई योजना के तहत की गई थी। भूपेंद्र ने कमलेश से 200 रुपए उधार लिए थे जब कमलेश द्वारा उधर के रुपए मांगे गए तो भूपेंद्र ने उसके साथ गाली गलौज कर अभद्रता की थी। उसी का बदला लेने के लिए कमलेश द्वारा भूपेंद्र को दावत के बहाने बुलाकर शराब पिलाई गई और सभी लोगों ने मिलकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई और लाश को झाड़ियां में फेंक दिया था।

हत्याकांड की योजना में शामिल कमलेश, अवधेश और रघुराज फरार है जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। गिरफ्तार हत्या आरोपियों को वैधानिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा गया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top