पेड़ से झूलता मिला नवजात के साथ लापता महिला का शव

पेड़ से झूलता मिला नवजात के साथ लापता महिला का शव

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के शक्तिफार्म से आठ माह की नवजात के साथ लापता महिला का शव संदिग्ध परिस्थितयों में जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला। नवजात का शव भी घटनास्थल के पास ही बरामद हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार शक्तिफार्म के रुदपुर गाँव निवासी जोगेश हालदार की 30 वर्षीय बेटी पिंकी का विवाह करीब 10 साल पहले उप्र के पीलीभीत के गांधीनगर निवासी निताई हालदार के साथ हुआ था। पिंकी अपनी आठ माह की बेटी व आठ साल के बेटे के साथ 29 मई को अपने मायके आई थी। बताया जाता है कि पिंकी का भाई राजेश उसे पीलीभीत से लेकर आया था।

गत बुधवार को उसकी आठ महीने की बेटी का अन्नप्राशन संपन्न हुआ था। पिंकी शनिवार तड़के अपनी आठ माह की बेटी के साथ लापता हो गई। मायके वाले व ग्रामीण उसकी तलाश में जुटे थे। यह भी पता चला कि पिंकी के लापता होने की सूचना उसके ससुराल पक्ष को भी दे दी गई।

सोमवार को पिंकी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सूखी नदी से सटे जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला। पास ही नवजात का शव भी पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना की खबर मिलते ही उसके मायके में कोहराम मच गया।

माना जा रहा है कि मृतका ने फांसी पर झूलने से पहले नवजात का गला घोंटा होगा । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वार्ता

epmty
epmty
Top