पेट्रोल पंप मालिक से बदमाशों ने की लाखों की लूट- पीटा, तोड़ दी कर, हुए फरार

पेट्रोल पंप मालिक से बदमाशों ने की लाखों की लूट- पीटा, तोड़ दी कर, हुए फरार
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

अमेठी। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के साथ दो लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिए हैं।

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम पेट्रोल पंप मालिक को निशाना बनाया है और विरोध करने पर पीड़ित के साथ मार पीट भी की गयी और उसकी कार भी तोड़ दी गयी है। लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाशा मौके से फरार हो गए। यह घटना उस समय हुई जब पेट्रोल पम्प मालिक अपनी पत्नी के संग कार से घर जा रहा था। इसके एक दिन पूर्व भी एक ही रात में चोरों ने चार दुकानों चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों का माल साफ कर दिया था।

गौरीगंज थाना क्षेत्र के नेता रोड स्थित पेट्रोल पंप संचालक शुक्रवार को देर शाम अपनी पत्नी के संग कार से घर जा रहा था। पेट्रोल पंप से निकलते ही एक निजी विद्यालय के पास अज्ञात बाइक सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी रुकवा कर सामने से डंडे से वार कर दिया।गाड़ी रुकवाने के बाद बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक से मार पीट कर उनके पास रखे लगभग दो लाख रूपये लेकर बदमाश फरार हो गए।घटना की सूचना किसी राहगीर ने डायल 112 को दिया। सूचना मिलते ही डायल 112 पीआरबी मौके पर पहुंच गई।फिलहाल तब तक बदमाश फरार हो गए थे।सूचना मिलते ही गौरीगंज क्षेत्राधिकारी मयंक दिवेदी पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

वहीं पेट्रोल पंप के मालिक राघवेंद्र शुक्ला ने बताया वह पेट्रोल पंप को बन्द करवा कर अपनी पत्नी के साथ कार से घर जा रहे थे तभी सामने वाले शीशे पर डंडे से हमला कर दिया ।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वारिस गंज बाजार में एक ही रात में चोरों ने चार दुकानों में लाखों रुपयों का माल पार कर दिया था। जिले में एक के बाद एक हो रही इन वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली को सवालों के घेरे में ला दिया है। एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाओं से लग रहा कि जिले में चोरों और लुटेरों पर मानों पुलिस का कोई अंकुश ही ना रह गया हो। इससे भी बड़ी बात है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे के प्रथम दिन यानी वृहस्पतिवार को जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भी जेब कतरों ने कई लोगों को अपना निशाना बनाया था।

पूरे मामले में गौरीगंज सीओ मयंक द्विवेदी ने बताया कि थानाक्षेत्र गौरीगंज निवासी राघवेंद्र शुक्ला से रास्ते में कुछ बाइक सवारों द्वारा लूट की घटना करने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। जांच एवं खुलासे के टीम लगा दी गई है।

epmty
epmty
Top