पेट्रोल पंप पर बदमाशों का धावा- शस्त्रों की नोंक पर लाखों की लूट

पेट्रोल पंप पर बदमाशों का धावा- शस्त्रों की नोंक पर लाखों की लूट

सुल्तानपुर। पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भरवाने के लिए पहुंचे नकाबपोश तीन बदमाश हथियारों की नोंक पर पेट्रोल पंप कर्मियों को आतंकित करते हुए तकरीबन सवा दो लाख रुपए की लूट करके आराम के साथ फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है।

सुल्तानपुर में लखनऊ बलिया हाइवे पर सेवानिवृत प्राचार्य सुशील सिंह के बेटे दिव्यांशु सिंह के रॉयल पेट्रोलियम पेट्रोल पंप पर बुधवार की देर रात बाइक पर सवार होकर नकाबपोश तीन बदमाश पहुंचे।

उस समय पेट्रोल पंप मैनेजर शिव रामपाल अपने तीन अन्य पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मौके पर मौजूद थे। पेट्रोल पंप पर पहुंचे तीन बदमाशों में से एक युवक अपनी बाइक को चालू हालत में रखकर पेट्रोल पंप के पास खड़ा रहा, जबकि बाकी बचे दो बदमाश पेट्रोल पंप के दफ्तर में घुस गए।

जब तक भीतर मौजूद पेट्रोल पंप कर्मी कुछ समझ पाते, उस वक्त तक बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचे तान दिए और दिन भर की बिक्री के 2 लाख 14 हजार रुपए लूटकर बाइक पर तेजी के साथ बैठकर कादीपुर की ओर भाग निकले।

मैनेजर शिवराम पाल ने सबसे पहले घटना की जानकारी पेट्रोल पंप मालिक को दी। मलिक के कहने पर पुलिस को मामले से अवगत कराया गया।

सूचना के थोड़ी देर बाद ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन करने के बाद सीसीटीवी की द्वार मशीन जांच के लिए अपने कब्जे में ले ली।

पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना को लेकर कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद सिंह का कहना है की लूट की यह घटना संदिग्ध लग रही है मामला मारपीट का है फिर भी सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

epmty
epmty
Top