बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गयी कई लोगों की जान- दर्जनों घायल

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गयी कई लोगों की जान- दर्जनों घायल

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी पिकअप पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 22 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि के पनौरा-पन्नूगंज मार्ग पर सिरसी मोड़ के सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब मांची थाना क्षेत्र के सोहदाग गांव से एक पिकप सवारी लेकर रामगढ़ आ रही थी। पिकप में उपर तक ठूंस कर सवारी बैठी हुई थी। पिकप जैसे ही पनौरा- रामगढ़ मार्ग पर किरहुलिया बैरियर के समीप सिरसी मोड़ के पास पहुंची कि इस दौरान सामने से एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने में पिकप चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और पिकप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा कर पलट गई।

उन्होने बताया कि इस हादसे में सुखदेव (58) की मौके पर मौत हो गई जबकी 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चतरा भेजवाया। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। गंभीर रूप से घायल रामलली को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी भी मृत्यु हो गई।

वार्ता

epmty
epmty
Top