मंदिर में घुसकर जबरिया बंद कराई महाआरती- गोपाल मंदिर में हुआ हंगामा

मंदिर में घुसकर जबरिया बंद कराई महाआरती- गोपाल मंदिर में हुआ हंगामा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

लुधियाना। गोपाल मंदिर में हो रही महाआरती के दौरान जमकर हंगामा हो गया। चेहरे पर नकाब लगाकर मंदिर में जूतों के साथ दाखिल हुए युवकों ने वहां पर हो रही महा आरती को रुकवा दिया। जब विवाद बढ़ा तो युवक मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने गहरा रोष जताया हैं।

लुधियाना सिविल लाइन अस्पताल के पास स्थित इस्लामगंज इलाके में बने गोपाल मंदिर में रविवार की देर शाम जिस समय महा आरती का आयोजन किया जा रहा था, उसी समय चेहरे पर नकाब पहनकर मंदिर में जूतों समेत दाखिल हुए कुछ युवकों ने वहां पर चल रहे महा आरती के आयोजन को जबरदस्ती रुकवा दिया।

मंदिर में घुसे इन युवकों के साथ कई अन्य लोग भी शामिल थे। मंदिर में महाआरती कर रहे पंडित जी के पास पहुंचे युवकों ने जबरन महा आरती को बंद करा दिया। मंदिर के पुजारी ने जब इसका विरोध किया तो एक युवक ने उन्हें गालियां बकनी शुरू कर दी और धमकाते हुए कहा कि वह मंदिर से मूर्ति आदि निकालकर बाहर ले जाएं।

बताया जा रहा है कि मंदिर में घुसकर गुंडागर्दी करने वाले युवक इलाके के ही रहने वाले हैं। मंदिर में घुसकर अंजाम दी गई यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन करने के बाद विनोद दुआ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उधर शिवसेना के युवा नेता भानु प्रताप ने कहा है कि मंदिरों में इस प्रकार से घुसना और महा आरती को बंद करना सरासर गलत है। पुलिस को ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए अन्यथा शिवसेना सड़क पर उतरकर ऐसे लोगों की खबर लगी।

थानेदार अमृतपाल शर्मा ने कहा है कि घटना के बाद पुलिस मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। बदमाशों की पहचान कर उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

epmty
epmty
Top