लूट का 16 घंटे के भीतर खुलासा- चोरी का माल बरामद

लूट का 16 घंटे के भीतर खुलासा- चोरी का माल बरामद

मुजफ्फरनगर। एसएसपी संजीव सुमन के निर्देशन में थाना कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर मोबाइल लूट की घटना का 16 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा दिया है।

गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2023 को वादी अक्षय पुत्र प्रमोद कुमार निवासी जनकपुरी थाना सिविल लाइन से शेरपुर चुंगी के पास अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल लूट कर ले जाने की घटना कारित की गई। तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। उच्चाधिकारियों द्वारा लूट घटना का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया गया। थाना कोतवाली नगर पुलिस मोबाइल लूट की घटना का 16 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए एक आरोपी इरफान पुत्र रसीद निवासी नई बस्ती किदवई नगर कृष्णापुरी थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को रुड़की रोड स्थित पीर के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से लूटा गया पोको कंपनी का मोबाइल फोन, चाकू व घटना में इस्तेमाल सुपर स्प्लेंडर बाइक बरामद की है।

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हम लोग अपनी जान पहचान वालों से मोटरसाइकिल मांग कर लाते हैं और रास्ते में चलने वाले व्यक्तियों से मोबाइल को लूट लेते हैं। यदि कोई व्यक्ति हमारा विरोध करता है तो हम उसे चाकू दिखा देते हैं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, गौरव चौधरी और कांस्टेबल सचिन कुमार शामिल रहे।

epmty
epmty
Top