सवारियों से भरा लोडर खाई में गिरा, 25 हुए घायल

सवारियों से भरा लोडर खाई में गिरा, 25 हुए घायल

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र में सोमवार को सवारियों से भरा एक तेज रफ्तार मालवाहक वाहन (लोडर) गहरी खाई में गिर गया, जिससे उसमें सवार महिलाओं और बच्चों समेत 25 लोग घायल हो गए।

पुलिस उप अधीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि फतेहपुर गांव का निवासी सियाराम अपने रिश्तेदारों और परिजनों के साथ मदारन देवी मंदिर में पारिवारिक पूजा अनुष्ठान के लिए लोडर से जा रहा था। मंदिर पहुंचने से पहले लोडर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गहरी खाई में गिर गया।

तभी मार्ग पर गुजर रहे लोगों ने हादसा देख पुलिस को तत्काल सूचना दी एवं घायलों को बाहर निकाल कर पास में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अग्रवाल ने बताया कि लोडर में सवार 25 लोग घायल हुए। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। इन सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया है।

घायल महिलाओं में जानकी, रेखा, तुलसिया, जमुनिया व चंचल की हालत गम्भीर होने पर उन्हें चिकित्सकों द्वारा महोबा जिला अस्पताल रैफर किया गया है। दुर्घटना का कारण, लोडर चालक के नशे में होने की बात पता चली है। पुलिस ने उसका पृथक रूप से डॉक्टरी परीक्षण करा कर मामले की जांच कर रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top