शराब ने ले ली युवक की जान दारू लेकर नहीं आया तो दोस्तों ने किया मर्डर

शराब ने ले ली युवक की जान दारू लेकर नहीं आया तो दोस्तों ने किया मर्डर

मुरादाबाद। दारु पीने के लिए बैठे दोस्तों ने दोबारा से शराब लाने से इंकार करने पर अपनी ही मित्र की हत्या कर एक उसे ठिकाने लगा दिया और उसके शव को रामगंगा नदी में फेंक दिया। पिछले कई दिनों से हत्या आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में लगी पुलिस ने इस मामले में पीडब्ल्यूडी कर्मचारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के महबुल्लागंज निवासी संजीव उर्फ बाबू को इसी महीने की 2 सितंबर को उसके दो दोस्त घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गये थे। उसी समय से संजीव लापता चल रहा था। परिजनों की ओर से इस बाबत कटघर थाने में संजीव की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

तकरीबन 3 दिन पहले पटवाई थाना क्षेत्र के इलाके में बहने वाली रामगंगा नदी में संजीव उर्फ बाबू का शव बरामद हुआ था। कपडों एवं जूतों से परिजनों एवं पुलिस द्वारा संजीव की शिनाख्त की गई थी। गुमशुदगी में दर्ज मामले को हत्या में तरमीम कर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस को अपने सूत्रों से संजीव के दोस्तों का इसमें हाथ लगा। जिसके चलते सनी दिवाकर पुत्र धर्मेंद्र सिंह निवासी गोविंद नगर एवं गौरव पुत्र विनोद निवासी पीडब्ल्यूडी सरकारी आवास थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन संजीव उर्फ बाबू गौरव एवं सनी के साथ बैठकर शराब पी रहा था। दोबारा से शराब नहीं लाने को लेकर सनी और गौरव का उसके साथ झगड़ा हो गया। जिसके चलते दोनों ने उसकी हत्या कर दी और लाश को राम गंगा में फेंक दिया। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

epmty
epmty
Top