5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए लेखपाल अरेस्ट- जमकर काटा हंगामा

5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए लेखपाल अरेस्ट- जमकर काटा हंगामा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एंटी करप्शन टीम ने बांसडीह तहसील से एक लेखपाल और उसके मुंशी को रिश्वत लेने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

विभागीय सूत्रों के अनुसार जिले के बांसडीह तहसील से भ्रष्टाचार निवारण शाखा की आजमगढ़ ईकाई की एक टीम ने पांच हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए लेखपाल नवनीत खरवार व उसके मुंशी चुन्नु कुमार प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें अपने साथ बांसडीह कोतवाली ले आई ।

मामले में बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी सूरज बिंद ने शिकायत किया था कि जमीन पैमाईश के लिए राजस्व कर्मी द्वारा अवैध रूप से पैसे की मांग की जा रही है । घटना के बाद बांसडीह कोतवाली पहुंचे दर्जनों की संख्या में लेखपालों ने टीम पर फर्जी तरीके से जबरन गिरफ्तारी का आरोप लगाते हुए लेखपाल की गिरफ्तारी के विरोध में जमकर हंगामा काटा ।

लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष निर्भर नारायण सिंह ने संवादाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि टीम ने लेखपाल को फर्जी तरीके से गिरफ्तार किया है तथा पैसा लेखपाल के नहीं बल्कि किसी अन्य व्यक्ति के पास से बरामद हुआ है व टीम द्वारा थाने में बंद कराकर लेखपाल के उपर अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है ।

वार्ता

epmty
epmty
Top