पैसे नहीं देने पर कलयुगी बेटे ने मां की साड़ी से ही ममता का गला घोंटा

पैसे नहीं देने पर कलयुगी बेटे ने मां की साड़ी से ही ममता का गला घोंटा

हैदराबाद। पैसे नहीं देने से बुरी तरह गुस्साए कलयुगी बेटे ने पहले तो एक के बाद एक मां के गाल पर तमाचे मारे। इतने पर भी जब निर्दयी बेटे का मन नहीं भरा तो उसने मां की साड़ी से ही ममता का गला घोट दिया। निंदनीय बात यह रही कि मौके पर मौजूद लोग लाईव हत्या का वीडियो तो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी अपनी मां के खून से हाथ रंग रहे निर्दयी बेटे को रोकने की कोशिश नहीं की।

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जनपद के शादनगर के केशमपेट में रहने वाली 42 साल की शुनगमा की उसके ही 18 वर्षीय कलयुगी बेटे ने गला घोंटकर हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि 18 साल के युवक शिवकुमार ने अपनी मां से जेब खर्च के लिए पैसे मांगे थे, मां के पैसे देने से मना करने से गुस्साए युवक ने पहले तो मां की पिटाई करनी शुरू कर दी। युवक ने अपनी मां को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे।

इतने पर भी जब निर्दयी बेटे का दिल नहीं भरा तो उसने साड़ी से मां का गला घोंटते हुए उसकी हत्या कर दी। थोड़ी ही देर में महिला के प्राण पाथेरू उड़ गए और वह निष्प्राण होकर जमीन पर गिर पड़ी।

उल्लेखनीय तथ्य यह है कि इस दौरान मौके पर मौजूद अनेक लोग सरेआम की जा रही हत्या की इस लाईव घटना का वीडियो तो बनाते रहे मगर किसी ने भी मां की हत्या कर रहे युवक को रोकने की कोशिश नहीं की।

स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दौड़ धूप कर रही है।

epmty
epmty
Top