जंगलराज- कोर्ट जा रहे मुंशी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना- कनपटी पर..

जंगलराज- कोर्ट जा रहे मुंशी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना- कनपटी पर..

गोपालगंज। राज्य में व्याप्त जंगलराज को उजागर करते हुए बेखौफ हुए बदमाशों ने कोर्ट जा रहे मुंशी को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया है। शहर के ब्रह्म चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने मुंशी की कनपटी पर पिस्तौल सटाकर गोली चला दी। गोली लगते ही मुंशी की मौके पर की मौत हो गई है।

बृहस्पतिवार को गोपालगंज जनपद के सदर थाना क्षेत्र के ब्रह्म चौक पर बाइक पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने सिविल कोर्ट में जा रहे मुंशी को गोलियों से भून दिया। बाइक सवार बदमाशों ने मुंशी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर जब गोली चलाई तो गोली लगते ही जमीन पर गिरे मुंशी सुजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े मुंशी की हत्या कर दिए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन करने के बाद बदमाशों की तलाश में इलाके की नाकेबंदी की, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

पुलिस ने मुंशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है‌। पुलिस अब आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर हत्या करके फरार हुए बदमाशों की तलाश में दौड़ धूप कर रही है।

epmty
epmty
Top