कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ- महिला को पिलाकर किया दुष्कर्म

कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ- महिला को पिलाकर किया दुष्कर्म
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

हापुड। रिश्तेदारी में आए युवक ने नव विवाहिता युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोश होते ही उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़िता युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी युवती की शादी पिछले दिनों ही हुई थी। पहली होली होने के चलते युवती शादी के बाद अपने मायके आई हुई थी। इसी दौरान उसकी रिश्तेदारी का युवक भी घर में आया हुआ था। शनिवार की देर शाम युवक ने पीड़िता युवती को विश्वास में लेकर उसके ही घर में उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। पीड़िता के अनुसार उस कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था। आरोप है कि महिला के कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद बेसुध हो जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। होश में आने पर पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत की घटना की जानकारी परिवार जनों को दी।

जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे ने बताया है पीड़िता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। युवक को आज बाद में पुलिस द्वारा न्यायालय के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

epmty
epmty
Top