प्यार के बुखार में तपी युवती ने कर दिया ऐसा काम-अब संकट में पडी जान

प्यार के बुखार में तपी युवती ने कर दिया ऐसा काम-अब संकट में पडी जान
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मऊ। प्रेमी के प्यार के बुखार में बुरी तरह से तपी युवती ने अपनी जान को संकट में डालते हुए ब्लेड के माध्यम से अपने हाथ की नस काट ली और उसमें से निकल रहे खून को गांव में मौजूद मजार के ऊपर जाकर चढ़ा दिया। खून निकलने से आई कमजोरी के चलते मजार पर गिरी युवती की हालत खराब होती रही। लोगों की दरियादिली देखिये कि लहूलुहान हुई पडी युवती की मदद करने की बजाय मौके पर मौजूद लोग वहां पर खडे होकर वीडियो बनाने में मशगूल रहे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल मऊ जनपद के थाना दोहरीघाट क्षेत्र के कादीपुर गांव की रहने वाली 18 वर्षीय एक युवती ने प्रेमी के प्यार मेें पागल होकर शनिवार को नए बाजार के पास से होकर निकल रहे और लेन के पास पहुंचकर वहां स्थित मजार पर पहले पूजा अर्चना की। इसके बाद प्रेम के बुखार में तपी युवती में ब्लेड की सहायता से अपने हाथ की नसों को पूरी तरह से काट लिया। हाथ से निकल रहे खून को लेकर युवती के मजार के कई फेरे लगाए और खून को मजार पर चढ़ा दिया। कुछ ही देर बाद वह जमीन पर गिर पड़ी।

युवती को मजार पर तड़पते देखा तो आसपास लोगों के अलावा अनेक राहगीर मौके पर तो पहुंचे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल ले जाकर समय से इलाज दिलाने की कोशिश नहीं की। बल्कि मौके पर युवती की वीडियो बनाने में लगे रहे।

इसी बीच पुलिस को दी गई जानकारी के बाद मौके पर पहंुची पुलिस आनन-फानन में युुवती को उठाकर अस्पताल ले गई। इसी बीच युवती के परिजन भी हॉस्पीटल पहुंच गये। एक निजी हॉस्पिटल में अब युवती का इलाज कराया जा रहा है। युवती की हालत अभी तक चिंताजनक बताई जा रही है।

epmty
epmty
Top