एनकाउंटर में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली- दरोगा के हाथ में भी बुलेट..

एनकाउंटर में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली- दरोगा के हाथ में भी बुलेट..
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

शामली। बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में चली कई राउंड गोलियां की चपेट में आकर पंजाब के दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। बदमाशों की गोली हाथ में लगने से एक दरोगा को भी जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बृहस्पतिवार को शामली पुलिस की कैराना कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे बाईपास के निकट रामडा- कैराना मार्ग पर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई।

बृहस्पतिवार की सवेरे इनोवा कार में सवार बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम देकर भागने की सूचना कैराना पुलिस को मिली थी, जिस पर पुलिस टीम बदमाशों की घेराबंदी में जुट गई थी। नेशनल हाईवे बाईपास के निकट रामडा- कैराना मार्ग पर जैसे ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की वैसे ही बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई किए जाने से मौके पर कई राउंड गोलियां चली। इस दौरान पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि पंजीठ चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश वीर भी हाथ में गोली लगने से घायल हुए हैं।

पुलिस ने घायल हुए दोनों बदमाशों के साथ दरोगा को भी इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है।

कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र कसाना के मुताबिक पुलिस की गोली लगने से घायल हुए दोनों बदमाशों की पहचान कर्मवीर एवं दिलीप के रूप में हुई है जो पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं।

बदमाशों द्वारा प्लानिंग बनाकर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अफगानान एवं काकोर गांव में बकरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

पुलिस ने घायल हुए बदमाशों के कब्जे से चुराई गई बकरियां, इनोवा कार और अवैध हथियार बरामद किए हैं।

epmty
epmty
Top