पति पत्नी की गला रेतकर हत्या- डबल मर्डर से पुलिस महकमे में हड़कंप

पति पत्नी की गला रेतकर हत्या- डबल मर्डर से पुलिस महकमे में हड़कंप
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। पति पत्नी की गला रेतकर की गई डबल मर्डर की वारदात से आसपास के लोगों में दहशत पसर गई है और मामले की जानकारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मृतक पति एक आयरन फैक्ट्री में काम करता था, जबकि उसकी पत्नी एक स्कूल में शिक्षिका थी।

मंगलवार को नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 6 में रहने वाले 50 वर्षीय प्रमोद और उसकी 45 वर्षीय पत्नी ममता की हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

शास्त्री नगर के सेक्टर 6 के दो मंजिला मकान में नीचे के हिस्से में मृतक प्रमोद के माता-पिता रहते हैं और ऊपरी मंजिल में प्रमोद अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। रात के समय किसी ने गला रेतकर पति पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी।

हत्या की इस वारदात का उस समय पता चला जब गुड़गांव में रहने वाले प्रमोद के बेटे ने सुबह अपने माता-पिता को फोन किया। काफी देर बाद तक जब प्रमोद और उसकी पत्नी का फोन नहीं उठा तो बेटे को कुछ गड़बड़ झाला लगा।

बेटे ने तुरंत पड़ोस के परिवार को बताया कि उसके मम्मी पापा फोन नहीं उठा रहे हैं। आप घर पहुंच कर उनकी मेरे से बात करा दे। पड़ोसी परिवार जब प्रमोद के घर पहुंचा तो नीचे के हिस्से में रह रहे प्रमोद के माता-पिता को बताया कि दंपत्ति अपने बच्चों का फोन नहीं उठा रहे हैं।

यह जानकारी मिलने के बाद प्रमोद के माता पिता जब ऊपरी हिस्से में गए तो वहां पर प्रमोद और ममता खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़े हुए थे। पति पत्नी को लहूलुहान देखते ही घर में बुरी तरह से चीख-पुकार मच गई, जिसे सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर जमा हो गए।

घटना के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और स्कूल में शिक्षिका के तौर पर काम करने वाली ममता के लैपटॉप को खुला हुआ पाया।

घर से स्कूटी भी गायब होना बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

epmty
epmty
Top