डबल मर्डर-तारीख से लौट रहे पति पत्नी की दिन दहाडे गला रेतकर हत्या

डबल मर्डर-तारीख से लौट रहे पति पत्नी की दिन दहाडे गला रेतकर हत्या

मुजफ्फरनगर। जिला मुख्यालय पर स्थित अदालत में तारीख से वापस लौट रहे पति पत्नी की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव खलवाड़ा के समीप गला रेतकर हत्या कर दी गई है। दिनदहाड़े सरेआम डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिए जाने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर दौड़ी पुलिस ने दंपति के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी देहात और पुलिस के अन्य आला अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल करते हुए हत्यारोपियों की गर्दन तक अपने हाथ पहुंचाने के लिए सुराग तलाश कर रहे हैं।

मंगलवार को जानसठ से गांव खलवाड़ा जाने वाले रास्ते पर ई रिक्शा में सवार होकर जिला मुख्यालय से तारीख से गांव खलवाडा लौट रहे 38 वर्षीय हरपाल और उसकी 30 वर्षीय पत्नी कौशल की दिनदहाड़े सरेआम गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या की इस वारदात को गांव गढ़ी में पीर के पास पूरी निर्दयता के साथ दुस्साहसिक तरीके से अंजाम दिया गया है। दिनदहाड़े डबल मर्डर की वारदात हो जाने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

डबल मर्डर की जानकारी मिलते ही जानसठ कोतवाल पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच पड़ताल कर मृतक दंपति के शव अपने कब्जे में लिए। उधर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव और क्षेत्राधिकारी जानसठ में भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच पड़ताल की और हत्यारों की गर्दन तक अपने हाथ पहुंचाने के लिए मौके पर सुराग तलाश किये। बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय हरपाल तकरीबन 1 साल पहले हुए हत्या के मामले में हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया है।

मूल रूप से मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जोहरा का रहने वाला हरपाल अपनी 30 वर्षीय पत्नी कौशल के साथ पिछले कई महीने से गांव खलवाड़ा में ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक हरपाल के 2 पुत्र अभी भी जेल में ही बंद है। माना जा रहा है कि तकरीबन 1 साल पहले हुई हत्या की वारदात की रंजिश में डबल मर्डर की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मृतक दंपति केशव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

epmty
epmty
Top