पत्नी की हत्या करने के बाद पति हुआ फरार- तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी की हत्या करने के बाद पति हुआ फरार- तलाश में जुटी पुलिस
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के भदोखर इलाके में एक विवाहिता की हत्या के आरोपी पति की तलाश में पुलिस जुटी है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि भदोखर इलाके के खेरू का पुरवा गांव में कल शाम एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध के शक में डंडों से पीट पीटकर मार डाला और हत्याकांड होने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार पति लवकुश (25) और पत्नी मनीता (23) के विवाह को केवल चार साल हुए थे लेकिन उनके बीच शुरू से ही मतभेद थे जिससे विवाहिता पहले पति से अलग रह रही थी, मगर घरवालों के समझाने बुझाने पर बाद में विवाहिता अपने मायके से ससुराल आ गई । लवकुश चित्रकूट के एक ईंटा भठ्ठे पर काम करता था। इधर दो दिन पहले वह घर लौट कर आया था । शुक्रवार की शाम को किसी व्यक्ति के आने जाने को लेकर हुई गलतफहमी के कारण दोनों में कहासुनी होने लगी और लवकुश ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया जिससे उसे गंभीर चोटे आयी। आननफानन लोग मनीता को लेकर सीएचसी भागे लेकिन वहाँ हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन जिला अस्पताल पहुंचते ही विवाहिता ने दम तोड़ दिया। इधर मारपीट कर आरोपी फरार हो गया।

मृतका की माँ की तरफ से दहेज की मांग और उत्पीड़न को वजह बताते हुए तहरीर दी गई है जिसके बाद मृतका के ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिनमे कुछ की गिरफ्तारी की गई है और कई से पूछताछ की जा रही है, और गवाहों और साक्षो को खंगाला जा रहा है। हालांकि मूल आरोपी अभी फरार चल रहा है।

थाना प्रभारी भदोखर ने बताया है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही आई है इसलिए रिपोर्ट का इन्तेजार किया जा रहा है मूल आरोपी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें रवाना की गई है।

वार्ता

epmty
epmty
Top