भीषण हादसा- इमरजेंसी के सामने लगे पोल से टकराने से दो की मौत

भीषण हादसा- इमरजेंसी के सामने लगे पोल से टकराने से दो की मौत
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के एमजी रोड पर सोमवार तड़के तेज रफ्तार कार के एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी के सामने लगे पोल से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कृष्णा कुंज ब्रज विहार कमलानगर निवासी वंश लूथरा (20) रविवार रात को फतेहाबाद मार्ग स्थित मैरिज होम में अपने मित्र की शादी में शामिल होने गए थे। तीनों मित्र तड़के कार से घर लौट रहे थे। एसएन इमरजेंसी के सामने लगे पोल से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी, कार के परखच्चे उड़ गए। इमरजेंसी पर मौजूद लोगों ने तीनों को किसी तरह कार से बाहर निकाला।

हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन वंश और रुद्रांश की हालत चिंताजनक देख सिकंदरा हाईवे स्थित अस्पताल ले गए। एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया कि चिकित्सकों ने वंश और रुद्रांश को मृत घोषित कर दिया। घायल केशव की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

वंश के साथ उनके मित्र रुद्रांश लवानिया (20) और केशव लवानिया भी थे। वंश के पिता कारोबारी हैं, जबकि रुद्रांश ओपी जिंदल ग्लोबल यूनीवर्सिटी हरियाणा से विधि के छात्र थे, उनके पिता योगेश लवानिया यहां दीवानी कचहरी में वकालत करते हैं। केशव लवानिया बीटेक कर रहे हैं।

वार्ता

epmty
epmty
Top