ईटों से पीट-पीटकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या-सड़क पर फेंका शव

ईटों से पीट-पीटकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या-सड़क पर फेंका शव

गाजियाबाद। अज्ञात लोगों ने हिस्ट्रीशीटर की ईटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके लहूलुहान शरीर को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। सूचना पर दौड़ी पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शनिवार को गाजियाबाद के विजयनगर थाना प्रभारी ने बताया है कि शुक्रवार को आधी रात के बाद कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस को जानकारी मिली कि पुराना विजय नगर एरिया में एक व्यक्ति सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। कंट्रोल रूम से मिली इस जानकारी के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर लहूलुहान मिले व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त पुलिस द्वारा जब कराई गई तो उसकी पहचान सुनील पुत्र प्यारेलाल के रूप में हुई है।

सीओ ने बताया है कि मृतक सुनील थाना विजयनगर का हिस्ट्रीशीटर था और हत्या के 2 मुकदमों के सिलसिले में सुनील वर्ष 2009 में जेल जा चुका था। उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर की हत्या के मामले की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। परिवारजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। जिन मुकदमों में सुनील जेल गया था उन से जोड़कर भी हत्या के संबंध में छानबीन की जा रही है।




epmty
epmty
Top