चंदा मांग रहे किसान नेता को हिस्ट्रीशीटर काले खान ने तलवार से काटा

चंदा मांग रहे किसान नेता को हिस्ट्रीशीटर काले खान ने तलवार से काटा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

उन्नाव। अयोध्या में चल रही श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी के बीच जय श्री राम का नारा लगाकर चंदा मांग रहे किसान नेता और उसके भाई पर मोहल्ले में ही रहने वाले हिस्ट्रीशीटर काले खान ने हमला बोल दिया। घर से तलवार और कट्टा निकालकर लाये काले खान ने किसान नेता की हत्या कर दी, जबकि उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दिन दहाड़े मर्डर और फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। घटना की सूचना पर दौड़ी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार को चंपा पुरवा में रहने वाला भारतीय किसान यूनियन का नगर अध्यक्ष विनोद कश्यप अपने छोटे भाई दुर्गा शंकर कश्यप के साथ श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जय श्री राम के उद्घोष के साथ चंदा मांग रहा था।

इसी दौरान गोताखोर मोहल्ले में रहने वाला हिस्ट्रीशीटर काले खान अपने साथियों के साथ वहां पर पहुंच गया और किसान नेता एवं उसके भाई के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

इसी दौरान घर में घुसा हिस्ट्रीशीटर भीतर से तलवार और कट्टा उठाकर लाया। काले खान ने तलवार और कटटे की बट से किसान नेता और उसके भाई पर हमला बोल दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान हिस्ट्रीशीटर ने कई राउंड फायरिंग करते हुए इलाके में अपनी दहशत फैला दी। आसपास के लोग किसान नेता को इलाज के लिए कानपुर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल के बाद किसान नेता को मृत घोषित कर दिया।

दिनदहाड़े किसान नेता की हत्या किए जाने की घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और मौके पर बने तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

epmty
epmty
Top