हिस्ट्रीशीटर ने वकालत के छात्र पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां- लगी 6 बुलेट

हिस्ट्रीशीटर ने वकालत के छात्र पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां- लगी 6 बुलेट

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में घर में घुसकर वकालत के छात्र के ऊपर जोरदार हमला कर दिया गया। इस दौरान स्टूडेंट के ऊपर पिस्टल से तकरीबन 15 से अधिक राउंड गोलियां चलाई गई। आधा दर्जन गोलियां लगने से छात्र खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। गंभीर हालत के चलते वकालत के छात्र को तुरत फूरत में अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद हमलावर अपनी कार से फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द निवासी 24 वर्षीय पराग वकालत की पढ़ाई कर रहा है पढ़ाई करने के साथ-साथ उसने खेती-बाड़ी का धंधा भी संभाल रखा है। पीड़ित युवक की बहन ने बताया कि आज शुक्रवार की सवेरे उसका भाई पराग भी घर के भीतर था। उसी दौरान तीन हमलावर कार में सवार होकर उसके घर पहुंचे और एक बार घर में पराग को देखने के बाद चले गए। इसके बाद तुरंत ही वापस लौट कर आए बदमाशों ने वकालत के छात्र के ऊपर घर में घुसकर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जैसे ही छात्र अपनी जान को बचाकर कमरे में घुसा तो हमलावरों ने उसके बाद पराग को तीन तरफ से घेरकर गोलियां मारी। हमलावर छात्र को मरा हुआ समझकर कार में सवार होकर भाग गए।

हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि इस वारदात को हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। दिनदहाड़े घर में घुसकर वकालत के छात्र के ऊपर गोलियां चलाए जाने की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर सीओ दौराला आशीष कुमार एवं इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और वारदात के संबंध में जानकारी प्राप्त की। पुलिस ने मौके से तकरीबन 10 से भी ज्यादा गोलियों के खोखे बरामद किए हैं।

epmty
epmty
Top