लो कर लो बात- नहीं दिया दूध तो पालतू गाय की कर दी बेरहमी के साथ पिटाई

लो कर लो बात- नहीं दिया दूध तो पालतू गाय की कर दी बेरहमी के साथ पिटाई

फतेहपुर। दूध नहीं देने से बुरी तरह गुस्साए युवक ने अपनी पालतू गाय की डंडे से बेरहमी के साथ पिटाई कर डाली। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बजरंग दल के मंडल महामंत्री ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा कायम करते हुए पुलिस ने गाय को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर गाय की डंडे से बेरहमी के साथ पिटाई किए जाने का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे खखरेरू थाना क्षेत्र के बदन मऊ गांव का होना बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक गांव में रहने वाले मोहम्मद शरीफ ने अपने घर में गाय पाल रखी है। बीते दिनों जब शरीफ गाय का दूध निकालने की कोशिश कर रहा था तो वह दूध देने के बजाय इधर-उधर भाग रही थी, जबकि उसका बच्चा दूध पी रहा था।

बस इसी बात से गुस्साए युवक ने डंडा उठाया और गाय को बेरहमी के साथ पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से बचने के लिए गाय चिल्लाती हुई इधर-उधर दौड़ती रही, लेकिन युवक पीटना बंद करने के बजाय लगातार गाय पर डंडे बरसाता रहा।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल के मंडल महामंत्री दुर्गेश सिंह ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा कायम करते हुए पिटाई का शिकार हुई गाय को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

epmty
epmty
Top