स्वास्थ्यकर्मी से दिन दहाड़े लूट-झाड़ी में खींचकर सोने की चेन व लूटा बैग

स्वास्थ्यकर्मी से दिन दहाड़े लूट-झाड़ी में खींचकर सोने की चेन व लूटा बैग

कानपुर देहात। मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में तैनात महिला कर्मचारी को अपना निशाना बनाते हुए बदमाशों ने मुंह दबाकर उसे झाड़ियों में खींच लिया और मारपीट करते हुए उसके गले में पड़ी सोने की चेन तथा बैग लूटकर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए फरार हुए लुटेरे युवक की तलाश में जुट गई है।

बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में तैनात रसना तिवारी रोजाना की तरह ऑटो से उतरने के बाद पैदल ही चलते हुए सीएमओ के दफ्तर में जा रही थी।

इस दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे युवक ने महिला कर्मचारी का मुंह दबाकर उसे झाड़ियों के भीतर खींच लिया और मारपीट करते हुए महिला स्वास्थ्य कर्मी के गले में पड़ी सोने चैन तोड़ ली और उसका बैग लूटकर फरार हो गया।

महिला कर्मचारी के साथ हुई लूट की घटना की जानकारी मिलते ही अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौके पर पहुंच गए और घटना के संबंध में पुलिस को अवगत कराया।

महिला कर्मचारी के साथ लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए लूट करके फरार हुए लुटेरे युवक की तलाश में जुट गई है।

थाना प्रभारी ने बताया है कि घटना के संबंध में पीड़ित महिला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुए आसपास के लोगों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

epmty
epmty
Top